head

Translate

This Article view

हल्की-हल्की गुलाबी ठंड में हमदम की बांहों रहे हम

ठंड का मौसम है और अभी भारत में शादियों का सीजन भी चल रहा है। इस मौसम में कोई ठंड से परेशान होता है तो कोई इस ठण्ड का पार्टनर के साथ आनंद उठाता है। अगर आपकी शादी हुई है या फिर आप पत्नी के साथ है तो यह सर्दी का मौसम आपके लिए बेहद रोमांटिक बन सकता है। इस ठंडी के मौसम में आप अगर इस तरह से रोमांस करते हैं तो आपकी महिला साथी जिन्दगी भर इस पल को नही भूलेगी। सर्दी के मौसम में रोमांस के साथ-साथ माहौल का सही होना भी बहुत जरूरी है। वैसे रोमांस करने का हर मौसम अलग-अलग होता है। हम आपको बताएंगे रोमांस करने के ऐसे तरीकों में जिससे आपकी ये सर्दियां यादगार हो जाएंगी। अपने पार्टनर को एक रिफ्रेशिंग अनुभव देने के लिए आप फूलों का सहारा ले सकती हैं। अपने रूम को खूबसूरत फूलों से सजाएं। चटक रंगों के फूलों के बजाय सॉफ्ट रंगों के फूलों का चुनाव करें।मौसम की बढती सिहरन के साथ दिल जरा-जरा रूमानी होने लगता है। मौसम भी है और दस्तूर भी! आप अपने साथी के साथ रोमांस का भरपूर मजा ले सकती हैं। हल्की-हल्की गुलाबी ठंड में आप अपने हमदम की बांहों की गर्माहट में खो जाने की सुखद अनुभूति दिल-दिमाग में गुदगुदी मचाने लगती है।

1 . सोने से पहले अपने हाथों को गर्म पानी से साफ करें ताकि आपके प्यार भरे स्पर्श में ठंड की चुभन का एहसास न हो। 

2. ठंड में आग जलाकर उसके पास अपने हमदम को अपनी बांहों में लें। ठंड में रोमांस का इससे अच्छा आॅप्शन भला क्या हो सकता है। 

3. अपने प्यार के साथ एक ही ब्लेंककेट में सारी रात गुजार देने का प्यारा एहसास ही एकदम ही उत्साह और उमंग से भर देता है। हैल्दी सीजन कहे जाने वाले इस मौसम में आपका "प्यार" भी हैल्दी हो जाता है। 

5. एक ही कप से गर्मागर्म कॉफी का आनंद उठाएं।

6. रात को एक ही ब्लेंककेट में सोए और अपनी शरारतों को कम न होने दें

7. अपने फेवरेट रोमांटिक सांग पर धीरे-धीरे डांस के साथ आपके प्यार भरे स्पर्श, किस और गले लगाकर जगाएं अपने हमदम में रूमानी एहसास
8. अपने बिंदास पहलू को जगाइए और निकल पडिए स्नोफॉल को एंजॉय करने के लिए। बचपन के दिनों को एक बार फिर से जीने का इससे बेहतर मौका और क्या होगा जब आप अपने प्रियजनों पर बर्फ के गोले बनाकर मारते थे। कुछ इसी अंदाज में आप अपने रोमांटिक पलों को यादगार बना सकते हैं
9. स्नोफॉल के मौसम में स्लेजिंग से बेहतर और क्या होगा। एक ही स्लेज में राइड करने से आपको एक-दूसरे के करीब आने का मौाक मिलता है। हालांकि यह करने से पहले आप इस बात का विशेष ध्यान रखें कि अच्छी तरह कपडे पहनें हों ताकि आपको सर्दी न लगे।
10. कुछ कैंडल्स लगाकर आप एक बेहतरीन डेट सेट-अप तैयार कीर सकती हैं। सॉफ्ट म्यूजिक वाइन और चीज का इंतजाम कर लें। आपकी इतनी मेहनत को आपके पार्टनर जरूर सराहेंगे।

11 . अपने पार्टनर के साथ आइसक्रीम खाने जाएं। सर्दियों में आइसक्रीम का मजा और आपके पार्टनर का साथ एक डेट को रोमांटिक बनाने के लिए काफी है।

No comments:

Post a Comment

chitika1

azn

Popular Posts