head

Translate

This Article view

romance in monsoon मानसून सीजन में सेक्स

प्यार करने वालो के लिए मानसून का मौसम सेक्स या रोमांस और बढा देता है  है। क्योंकि ये मौसम ही बहुत रोमांटिक होता है। मानसून एक ऐसा मौसम है जो सच में जो दो लोगों को और भी पास ले आता है। मौसम की नजाकत को देखते हुए लोग एक दूसरे से ज्यादा देर तक दूर रह ही नहीं पाते है। वैसे तो सेक्स करने का कोई खास वजह और मौसम नहीं होता है। 
लेकिन लोग फिर भी अक्सर एक दूसरे से पूछते है कि क्या ऐसा कौनसा मौसम है जब सेक्स नहीं करना चाहिए या करना चाहिए तो जवाब है ऐसा कोई विशेष मौसम नहीं है। लेकिन फिर भी लोग अपने नेचर और मूड के हिसाब से अलग-अलग मौसम पर सेक्स को ज्यादा एंजॉय करते है।
भीगा भीगा मौसम मानसून को अगर प्यार में भिगा देने वाला मौसम कहेंगे तो कम नहीं होगा। इस मौसम में जब कभी आप अपने पार्टनर की भीगी हुई जुल्फें और भीगा बदन देखते होंगे तो चाहकर भी उनसे दूर नहीं रह पाते होंगे। ठंड से उनका ठिठुरना आपको हॉर्नी फील करवा देता है। कितना भी आप खुद को रोक लें, लेकिन उनसे चाहकर भी दूर नहीं जा सकते है। एक तरफ बाहर बारिश की ठंडक दूसरी तरफ आप दोनों का प्यार में खो जाना। इस मौसम को स्पेशल बना ही देता है। 
सुहावना मौसम मानसून की वजह से मौसम खुद ब खुद सुहावना हो जाता है। इस सुहावने मौसम में आप दूसरों काम से ज्यादा आपको अपने पार्टनर के साथ समय बिताना का मन करता है। ठंडी हवा और बारिश की बौछारें आसपास के माहौल को बहुत ही खुशनुमा बना देते है लेकिन साथ ही वो आपको आपके पार्टनर के साथ रोमांटिक होने के ल‍िए उत्साहित कर देते है। इस सेक्सी और सुहावने मौसम में पार्टनर के साथ रोमांटिक हो जाना तो एक जाहिर सी बात है। 
बारिश में सेक्स का मजा  आपने पूल सेक्स, शॉवर सेक्स और बाथ टब सेक्स के बारे में सुना होगा। लेकिन बारिश सेक्स के बारे में क्या विचार ? सुनने में ही मजा आ गया ना तो करके देखिएं, ये आपकी लाइफ का सबसे अच्छा रोमांचक अहसास होगा। आप चाहे तो घर की बालकनी, छत या किसी ऐसी जगह एंजॉय कर सकते है जहां कोई भी आपकी प्राइवेसी में दखल न दे सकें।
बारिश में लॉन्ग ड्राइव में मेकआउट बारिश में लॉन्ग ड्राइव का मजा और एक जगह कहीं सूनसान रोड़ पर गाड़ी रोककर बारिश की बौछारों के बीच पार्टनर के साथ मेकआउट करना। ये हर कपल की फैंटेसी का हिस्सा होता है।  
म्यूजिक बारिश में रोमांस को तड़का लगाने का काम सिर्फ म्यूजिक ही कर सकता है। अगर आप उनके साथ आज शाम रोमांटिक होना चाहते है तो कुछ रोमांटिक हॉट सा म्यूजिक लगा दीजिए जो बारिश और आपकी फीलिंग्स को अच्छे से कनेक्ट कर सकें। 

घर पर परफेक्ट सेक्सी सा माहौल मानसून में ज्यादात्तर बारिश के वजह से कपल्स का मूवी, डिनर या शॉपिंग का प्रोग्राम कैंसिल ही करवाना पड़ता है। ऐसे में आप दोनों घर पर ही एक दूसरे के साथ मूवी डेट प्‍लान कर सकते है। घर पर ही एक दूसरे से चिपककर कोई रोमांटिक सी मूवी देखिएं और एक दूसरे को कडल करते हुए आप दोनों भी रोमांटिक हो जाएं और मूवी देखते हुए रोमांटिक सीन के साथ आप भी एक दूसरे के बांहों में बांहे डालकर प्यार में खो जाएं। 


No comments:

Post a Comment

chitika1

azn

Popular Posts